महिला की उसके घर के आँगन में हत्या करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार

महिला की उसके घर के आँगन में हत्या करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार

खून लगे कपड़े बरामद

चित्रकूट
ब्यूरो रिपोर्ट – सहोद्रा देवी

रैपुरा/चित्रकूट
पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देशन में अपराध पर अंकुश लगाने हेतु अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी तथा क्षेत्राधिकारी राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष रैपुरा शैलेंन्द्र चंन्द्र पांण्डेय तथा उनकी टीम द्वारा महिला की उसके घर के आँगन में हत्या करने वाले 2 प्रकाश में आये अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर घटना के समय अभियुक्तगण द्वारा पहने गये कपड़े जिस पर खून लगा है को बरांमद किया गया है।

गौरतलब हो की बीते एक अक्तूबर को वादी श्रीचन्द्र पुत्र पितंबर निवासी देउधा थाना रैपुरा ने सूचना दिया कि मेरी बहू रिन्कू देवी पत्नी रामबहादुर की किन्ही अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गयी है । घटना की सूचना पर थाना रैपुरा में हत्या सहित गंभीर धाराओं में अज्ञात पर मुकदमा पंजीकृत किया गया । जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना को संज्ञान लेकर थानाध्यक्ष रैपुरा को अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया । थानाध्यक्ष रैपुरा तथा उनकी टीम द्वारा अथक प्रयास करते हुये आज लवलेश गुप्ता पुत्र श्रीचन्द्र व शुभम गुप्ता उर्फ शिवम पुत्र सोहन निवासीगण ग्राम देउधा थाना रैपुरा जनपद चित्रकूट को उनके निवास स्थान से गिरफ्तार कर इनकी निशांदेही पर घटना के समय अभियुक्त लवलेश द्वारा पहनी गयी टी-शर्ट व अभियुक्त शुभम द्वारा पहनी गयी शर्ट जो अधजली है जिन पर खून लगा है को बरामद किया गया है ।
गिरफ्तार अभियुक्त शुभम ने पूंछताछ में बताया कि मेरा रिन्कू देवी से नाजायज सम्बंध था जिसकी जानकारी लवलेश थी। मृतका का कुछ अन्य लोगों से नाजायज सम्बंध होने की जानकारी का जब मुझे पता चला तब मैं औऱ लवलेश मान मर्यादा को तार-तार होते देख दोनों ने रिन्कू देवी की हत्या की योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *