जन्मदिन की खुशियां मनाने दोस्तो संग आया युवक तुलसी जल प्रपात के गहरे कुंड में गिरा

जन्मदिन की खुशियां मनाने दोस्तो संग आया युवक तुलसी जल प्रपात के गहरे कुंड में गिरा

तुलसी जल प्रपात देखने आया युवक पानी मे डूबा..पुलिस द्वारा खोजबीन जारी

चित्रकूट
ब्यूरो रिपोर्ट – आशीष उपाध्याय
मारकुंडी थाना क्षेत्र के बम्भिया स्थित तुलसी जल प्रपात मे फिर एक पर्यटक डूबा। मारकुंडी पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से डूबे व्यक्ति की खोजबीन जारी। प्रपात मे सुरक्षा के इंतजाम पूरी तरह से फेल। हर वर्ष बरसात के दिनों मे होती घटनाएं। घटना के बाद दो-चार दिन ही सक्रिय रहता वन विभाग और स्थानीय पुलिस। वैसे प्रपात को विकसित करने सरकार करोड़ों रूपये कर रही है खर्च लेकिन सुरक्षा के इंतजाम सिफर। फिलहाल पानी के अंदर डूबे व्यक्ति को बाहर निकालने का प्रयास जारी।देर शाम तक नहीं चल सका डूबे हुए युवक का पता। पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन जारी। डूबा हुआ युवक मध्य प्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र के अमदरी गांव का बताया जा रहा युवक।

सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से कुंड मे गिरा युवक। प्रपात के दूसरे(नीचे) वाले कुंड मे गिरा युवक। डूबे युवक के साथ रहे तीन साथी सहमे। साथियों ने बताया डूबे युवक का जन्मदिन था आज‌ । लेकिन पल भर मे खुशी गम मे बदली।

गोताखोर न होने से युवक को ढूंढने मे हो रही भारी समस्या। खतरनाक और गहरा कुंड होने के बावजूद भी गोताखोरों की नहीं है तैनाती। कई घटनाएं होने के बाद भी जिम्मेदारों ने नहीं लिया संज्ञान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *