नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

चित्रकूट

ब्यूरो रिपोर्ट – आशीष उपाध्याय
चित्रकूट के मानिकपुर थाना अंतर्गत आदर्श इंटर कालेज में नाबालिक छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आज मानिकपुर तहसील में आधा सैकड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग वा पीड़ित परिवार को सुरक्षा दिए जाने की मांग की।


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी वा कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी से कहा की मानिकपुर के आदर्श इंटर कॉलेज में एक छात्रा के साथ गैंगरेप मामला जिस प्रकार से प्रकाश में आया है वह गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते के लिए व सर्व समाज के लिए घोर निंदनीय है इस प्रकार की घटना सभ्य समाज के हित में नहीं है।अभाविप जिला प्रशासन से अपनी निम्न मांग रखता है
घटनास्थल पर मौजूद विगत 5 महीनो की सभी सीसीटीवी फुटेज जांच हो। सीसीटीवी फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ न हो जिसके चलते अभी ही सीसीटीवी फुटेज प्रशासन अपने पास सुरक्षित करें। संलिप्त सभी आरोपियों के फोन की सीडीआर जांच भी हो।
छात्रा को लगातार दबाव मिल रहा है जिसके चलते पुलिस प्रशासन छात्रा व उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करें।
आदर्श इंटर कॉलेज पाठा क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाई है, कम पैसों में अच्छी शिक्षा प्रदान किया है, जिसके चलते प्राइवेट संस्थान का व्यापार ठप्प हुआ है। अपने निजी लाभ के लिए निजी संस्थानो के द्वारा किसी भी प्रकार षडयंत्र न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही नही होती तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।
इस मौके पर विभाग संगठन मंत्री बृजनंदन राय,पूर्व प्रदेश सह मंत्री आशीष कुमार, जिला संयोजक रोहित तेज प्रकाश,,रोहन शुक्ला, शशांक,शनि,अभिषेक त्रिपाठी,दीपक त्रिपाठी सहित आधा सैकड़ा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *